Cricket News: Latest Cricket News, Live Scores, Results, Upcoming match Schedules | Times of India

Sportstar - IPL

16 Heart Touching Quotes /Very Heart Touching Sad Quotes In Hindi/ हार्ट टचिंग सैड लाइन्स इन हिंदी

Heart Touching Quotes

अगर हमें छोड़कर वो खुश हैं, तो शिकायत कैसी..अब 
मैं उसे खुश भी न देखूं तो मोहब्बत कैसी..❤️


दिल से दूर जिन्हें हम कर ना सके,
पास भी उन्हें हम कभी पा ना सके,
मिटा दिया प्यार जिसने हमारा दिल से,
हम उनका नाम लिख कर भी मिटा ना सके..❤️


कौन भुला पाता है मुहब्बत के दिन ..
हर शख्स के पास एक तारीख पुरानी होती है ..❤️

वो शमां की महफिल ही क्या,
जिसमें दिल खाक न हो
मजा तो तब है चाहत का,
जब दिल तो जले,पर राख ना हो..❤️

उन जख्मों को भरने मे वक़्त
लगता है
जिनमें शामिल हों अपनो
कि महेरबनिया..💔

सिलसिला आज भी वही जारी है 
तेरी याद मेरी नींदों पर भारी है..❣️

ज़रा सी बात दिल को रूलाती रहीं,
खुशी में भी आंखे आंसू बहाती रही
दूर हो जाते हैं अपने भी
जिंदगी हमको बस ऐसे ही आजमाती रही..💔

बस थोड़ा सा ही फर्क था,
हम दोनों की मोहब्बत में..
वो मेरे लिए हमेशा compulsory रहा,
और मैं उसके लिए हमेशा optional..💔


हाल गर मेरा जानना हो बड़ा आसान है ये 
मेरे अल्फाजों मे मेरा अक़्स दिखता है 
हुए ज़माने उसे देखे हुए 
जिस पर दिल इतना लिखता है 
वो बेखबर है इस बात से उसे कोई लिखता है 
क़बुल है उसके सब फैसले 
इश्क़ मेरा अब तन्हाई मे पलता है..💔


ज़िंदगी के पन्नों को 
रख दो बारीश में 
स्याही धुल जाये
ज़िंदगी फिर से लिखने का 
मन करता कभी कभी..💔


अजीब सी मोहब्बत थी तुम्हारी
पहले पागल किया, फिर पागल कहा
फिर पागल बना के छोड़ दिया..💔


वो रफुगार भी कहाँ तक करे मेहनत मुझ पर,
जख्म एक सिलता नही दूसरा लग जाता है..💔

आहिस्ता चल ऐ ज़िंदगी
कुछ क़र्ज़ चुकाने बाकी हैं,
कुछ दर्द मिटाने बाकी हैं
कुछ फ़र्ज़ निभाने बाकी हैं..💔

मुझे लगा था, उसकी हर रंग से वाकिफ हूं मैं..
गलत थी मैं, वो तो गिरगिट से भी आगे निकला..💔

तुम महक बन के मिल जाओ इन हवाओं में कहीं,
हम सांस लेकर दिल में उतार लेंगें तुमको..❤


ये तेरे मेरे प्रेम के धागे 
न जाने किस जनम में बंधे थे
जो हर जनम में बंधे हैं 
एक दूंजे से कह न पाएं  
प्रेम के धागे बंधते जाएं  
न समझे हम अब से पहले
सदियों पहले बंधे थे धागे 
इक दूंजे के खामोशी समझे 
बंधे ये धागे चलते जाए
ये तेरे मेरे प्रेम के धागे❤️


No comments:

Post a Comment