Cricket News: Latest Cricket News, Live Scores, Results, Upcoming match Schedules | Times of India

Sportstar - IPL

अब तो तेरा इश्क भूल जाएं तो बेहतर है..

अब तो तेरा इश्क भूल जाएं तो बेहतर है..

अब तो तेरा इश्क भूल जाएं तो बेहतर है

अब तो तेरा इश्क भूल जाएं तो बेहतर है,

तू अब लौट कर ना ही आए तो बेहतर है..


ज़िन्दगी अब ज़िन्दगी ना रही मगर क्या कहें,

तेरे साथ जितनी गुजारी उससे तो बेहतर है..


तुम कह गए थे खुश रहना मेरे बाद मगर,

इस तरह की खुशी से तो गम बेहतर है..


मुझे छोड़ कर चुना तुमने किसी और को,

चलो मान लिया तुम्हारे लिए वो बेहतर है..


बेशक रुलाती है मगर बेवफ़ा तो नही है,

तुम्हारे चले जाने से तो तुम्हारी यादें बेहतर हैं..

16 comments:

  1. जो ना करेगा सच्चे इश्क की कदर
    वो भटकेगा प्यार के लिए दर बदर
    😔💓👣👁💌👁👣💓😔

    ReplyDelete
  2. वो बेवफा-बेवफाई की जिद पर अड़ गया
    मोहब्बत का ये सौदा बड़ा महंगा पड़ गया
    जिसके इश्क़ ने जिंदगी जीने की वजह दी
    उस दगाबाज ने ही ऐसा तमाचा जड़ दिया
    क्या कुछ ना किया उस प्यार की खातिर
    वो बेरहम तो निकल गया कितना शातिर
    जिसे देवता समझकर मैंने रोज पूजा था
    उसने ही अब तो मुझे कर दिया मुतासिर
    🌄🙏नरेश"राजन"हिन्दुस्तानी🙏🌄

    ReplyDelete
  3. ना तलब किसी तलबगार की
    ना उम्मीद किसी से प्यार की
    बहुत सह-ली गुस्ताखियाँ हमने
    अपने उस दिलबर दिलदार की
    जब कदर नहीं उन्हें मेरे प्यार की
    तो आरजू क्यों उसके इजहार की
    कब तक राह देखता रहूँ दिवाना
    बनकर उनके इश्क़-ए-इजहार की
    🙏नरेश"राजन"हिन्दुस्तानी🙏

    ReplyDelete
  4. किस पर यकीन करें
    किस पर एतबार करें
    जब भरोसा ही नहीं है
    तो किस से प्यार करें
    हमने हमेशा-हर दफा
    की थी उनसे तो वफ़ा
    न जाने किस वजह से
    वो हो जाते थे खफा
    हमने मान लिया इसे
    जिंदगी का फलसफा
    जो नसीब में नहीं थी
    उसे क्यों कहे बेवफा
    इश्क़ में कहाँ देखते
    नुकसान है या नफा
    🙏नरेश"राजन"हिन्दुस्तानी🙏

    ReplyDelete
  5. फीका नजर आता तेरे रूप
    के आगे तो वो चांद भी पूरा
    अधूरा इश्क़ रहा ये मेरा तेरे
    बिना कभी नहीं होगा पूरा
    खूबसूरती का तिलिस्म थी
    नजर लगी तुझे जमाने की
    तू जुदा हुई हमेशा के लिए
    ना सोची थी ऐसे जाने की
    आज भी याद करता दिल
    रोज सब तेरा नाम लेते हैं
    खता हुई थी शायद मुझसे
    इल्जाम किस्मत को देते हैं
    🙏नरेश"राजन"हिन्दुस्तानी🙏

    ReplyDelete
  6. बेतहाशा दर्द का है दौर-ए-मोहब्बत
    लोग कहते हैं बड़ी बुरी है ये सोहबत
    मोहब्बत से ही तो ये दुनिया है कायम
    मोहब्बत पर लोग क्यों लगाते तोहमत
    मोहब्बत जिंदा रहती है सदा दिलों में
    मोहब्बत ही साथ देती है मुश्किलों में
    इतिहास सारा देख लो दुनिया वालों
    जंग छिड़ गई इश्क़ के सिलसिलों में
    🙏नरेश"राजन"हिन्दुस्तानी🙏

    ReplyDelete
  7. अधूरा इश्क़ रहता यहाँ
    दीवानी और दीवाने का
    खयाल आता है दिल में
    बेमौत यूँही मर जाने का
    कोशिशें नाकाम होती है
    कुसूर होता है जमाने का
    वक्त मुकर्रर हो जाता है
    उनका इश्क दफनाने का
    इश्क़ नाकाम हो जाता है
    आंखों से अश्क गिरते हैं
    पागलों जैसे पेश आते हैं
    टूटा दिल लिए फिरते हैं
    🙏नरेश"राजन"हिन्दुस्तानी🙏

    ReplyDelete
  8. ना हंसना आता है ना ही रोना
    ना आता है किसी को रुलाना
    मैं खुद दुखी अपना दर्द लेकर
    मेरी जिंदगी का यही फसाना
    गुमनाम हूं मैं पर बदनाम नहीं
    मेरी जिंदगी में हसीं शाम नहीं
    हर काम करता अपने दिल से
    फिर भी दिल को आराम नहीं
    बरदाश्त किसी का दुख नहीं
    मेरी जिंदगी में भी सुख नहीं
    गम के दरिया से गिरा हुआ मैं
    खुशी का जिंदगी में रूख नहीं
    आबाद भी हूं मैं और बर्बाद भी
    करता हूं मैं रब से फरियाद भी
    जिसके लिए जी रहा ये जिंदगी
    आती नहीं है उसे मेरी याद भी
    इश्क़ का ना पता अंजाम क्या
    लेता उस बेवफा का नाम क्या
    नसीब में मेरे ही जब प्यार नहीं
    दोष देता उसको सरेआम क्या
    🙏नरेश"राजन"हिन्दुस्तानी🙏

    ReplyDelete
  9. 💑दो दिलों का वो कारवां जब भी💑
    ❤मोहब्बत की राहों पर चलता है❤
    🥰इश्क हर दिल में है जिंदा फिर🥰
    🪔जमाना इश्क़ से क्यों जलता है🪔
    🙌अरे दुनिया वालों क्या तुम्हारे🙌
    😍दिलों में मोहब्बत नहीं जिंदा😍
    💑जो हम आशिकों को ही क्यों💑
    🙋‍♂️हर बार करते हो ऐसे शर्मिंदा🙋‍♂️
    🙏जीने दो उनको अपनी जिंदगी🙏
    🕊उड़ने दो इस इश्क का परिंदा🕊
    🙏नरेश"राजन"हिन्दुस्तानी🙏

    ReplyDelete
  10. ये ख्वाहिशें सिर चढ़ने लगी है
    धड़कनें तेजी से बढ़ने लगी है
    तेरी याद में बेचैन रहता दिल
    उम्मीदें जिद पर अड़ने लगी है
    वो आएगी अब मिलेगी जरूर
    आंखें ये मेरी देख रही है रास्ता
    इश्क़ में ऐसा मुकाम आता है
    चाहत का देना पड़ता है वास्ता
    गले लगाले अब तो मुझे आकर
    राहत मिले दिल को तब जाकर
    🙏नरेश"राजन"हिन्दुस्तानी🙏

    ReplyDelete
  11. सौदा मोहब्बत का आसान नहीं था
    इश्क़ से पहले मैं यूँ परेशान नहीं था
    प्यार तो करते हैं ये सब दुनिया वाले
    प्रेम-राह पे चलकर मैं हैरान नहीं था
    सोचता था इश्क़ की बानगी क्या है
    मोहब्बत की ऐसी दीवानगी क्या है
    दिल में मेरे भी प्रेम का पुष्प खिला
    प्यार हुआ मुझे तो हैरानगी क्या है
    प्यार में तो लोग सबको भुला देते है
    बस एक यार को ही अपना कहते है
    जमाना चाहे उनकी कितनी बातें करें
    जमाने वालों को भी ये दुत्कार देते है
    लोग कहते हैं अंधा होता है ये प्यार
    प्यार में बस नजर आता अपना यार
    प्यार में अच्छा-बुरा भी सुझता नहीं
    बस यार के ईर्द-गिर्द होता है संसार
    जिंदगी में सबकी जरूरत है ये प्यार
    प्यार के बिना तो ये जीना है दुश्वार
    सोच-समझकर करना ये प्यार यारों
    प्यार को कई लोग समझते व्यापार
    इश्क में दिवाने कर देते हैं बगावत
    इश्क़ से दिल को मिलती है राहत
    राह चलते यूँ किसी ऐरे-गैरे से नहीं
    जो दिल चाहे उसी से होती चाहत
    🙏नरेश"राजन"हिन्दुस्तानी🙏

    ReplyDelete
  12. 🤔मशवरा देते हैं लोग
    🙏कि इश्क ना करना
    🙋‍♂️मैं कहता इश्क बिना
    😘क्या जीना-क्या मरना
    🥰इश्क़ ही तो जीने की
    😘हमको वजह देता है
    🥰इश्क़ तो इंसान को
    😘जीना सिखा देता है
    🥰इश्क बिना जिंदगी
    🤗का मुकाम नहीं है
    🥰इश्क नहीं तो दिल
    ❤को आराम नहीं है
    🥰इश्क बिना जिंदगी
    😘में हसीं शाम नहीं है
    🤩ये इश्क तो हर किसी
    😍का भी नाकाम नहीं है
    🙏नरेश"राजन"हिन्दुस्तानी🙏

    ReplyDelete
  13. लगता है मुझे #नजर तेरी
    है एक तेज धारदार #खंजर
    खोद दे मेरे दिल कि जमीन
    जो पड़ी है बरसों से #बंजर
    बो देना हो सके तो उसमें
    अपने बेताब इश्क़ का बीज
    बना देना मेरे जिंदगी के हर
    एक दिन को हसीन #मंजर
    🙏नरेश"राजन"हिन्दुस्तानी🙏

    ReplyDelete
  14. इश्क करना मुमकिन है
    मुश्किल है उसे निभाना
    इश्क अगर सच्चा है तो
    नहीं चलता झूठा बहाना
    जिसे भी चाहते हो बस
    उसे ही चाहना दिल से
    चाहने वाले तो मिलते हैं
    अब तो बड़ी मुश्किल से
    मोहब्बत करना दिल से
    किसी भी संगदिल से
    इश्क़ ना कर बैठना तु
    कहीं किसी तंग दिल से
    🙏नरेश"राजन"हिन्दुस्तानी🙏

    ReplyDelete
  15. तलब तो नशे में शुमार है
    चाहत में शामिल प्यार है
    इश्क़ में इकरार-इजहार है
    मोहब्बत में तो एतबार है
    प्यार में भी लफड़े हजार है
    इश्क़-मोहब्बत-प्रेम-प्यार
    सबमें यार का इंतजार है
    आज किसी की नजरों में
    ये तलब का ही कारोबार है
    🙏नरेश"राजन"हिन्दुस्तानी🙏

    ReplyDelete
  16. खुली आंखों से हजार चेहरें देखे हैं
    बंद आंखों से सपने सुनहरें देखे हैं
    रोज ख्वाबों में 1 चेहरा आता था
    दिल को मेरे वो बहुत लुभाता था
    वो चेहरा कुछ जाना-पहचाना था
    मेरा दिल बस उसी का दीवाना था
    पर उसे कदर न थी मेरी चाहत की
    मज़ाक बना दी मेरी मोहब्बत की
    उसे पसंद ऐशोआराम कि जिंदगी
    वो दीवानी थी दौलत-शोहरत की
    इस मोहब्बत का यही फसाना है
    किसी की याद में आंसू बहाना है
    भुला नहीं सकते पहली मोहब्बत
    इसके आगे जमाना भी बेगाना है
    सोच-समझ करना किसी से प्यार
    इसमें जिंदगी जीना हो जाता दुश्वार
    हर किसी को कदर नहीं इश्क़ की
    मोहब्बत को समझने लगे व्यापार
    🙏नरेश"राजन"हिन्दुस्तानी🙏


    ReplyDelete