Cricket News: Latest Cricket News, Live Scores, Results, Upcoming match Schedules | Times of India

Sportstar - IPL

21 Heart Touching Quotes /Very Heart Touching Sad Quotes In Hindi/ हार्ट टचिंग सैड लाइन्स इन हिंदी

Heart Touching Quotes

 मुद्दतें गुजर गईं,
हिसाब नहीं किया 
न जाने अब किसके,
कितने रह गए हैं हम..💔


दूसरों से लड़ना क्या बड़ी बात है,
पर ये जो खुद से रात दिन का संघर्ष है..
बस यही मुझे,
खोखला किए जा रहा..💔


बेहतर है यूं ही अकेले रहना,
कोई मिल भी गया तो धोखा दे जायेगा..💔


मासूम बने रहना, 
किसे अच्छा नहीं लगता..
ये तो जिंदगी है, 
जो रोज थोड़ा थोड़ा
समझदार किए जा रही है..💔


एक सांस सबके हिस्से से,
हर पल घट जाती है..
कोई जी लेता है जिंदगी,
किसी की कट जाती है..💔


जिस जगह भी जाओ,
किस्से हैं..कमबख्त दिल के..
कोई लेकर रो रहा है,
कोई देकर रो रहा है..💔


जो था फिदा मुझपे,
 दिले नादान और था, 
चाहत से भरा था जो
 वो अरमान और था, 
आवे न बुलावे से जो
जावे न कहने से, 
वो ईश्क, वो जूनूं जो
वो तूफान और था ! 
लाज-ओ-शर्म, जीस्मो-जां
जिसपे कियें कुर्ब़ां , 
वो मुकर गया जिससे
वो बयान और था, 
अब चेहरा- चेहरा ढूँढ
रहा "आस्तिक" जिसे, 
कैसे बताऊँ तुमको
कि वो इन्सान और था!💔


करवटों में कत्ल नींद का इक बार करके देख ..
तू भी तो कभी मेरा इंतज़ार करके देख..💔


किसको "ख़्वाहिश" है "ख़्वाब" बन के
"पलकों"पे सजने की,
हम तो "आरजू"
बन के
तेरे "दिल" में बसना चाहते थे..💔


बैठे-बिठाए हाल-ए-दिल-ज़ार खुल गया
मैं आज उसके सामने बैठकर बेकार खुल गया..💔


मांगना तो चाहता था तुझे पूरी की पूरी खुदा से,
लेकिन मैंने बस तेरे लबों की मुस्कान मांग ली..💔



सिमट जाती हैं तम्मनाएँ, अक्सर तहजीब के दायरे में,
वरना इश्क और ख्वाहिशें कब बेजुबान होते हैं..💔



"तुम क्या जानों हमारी,
 प्रेम की गहराई को..
  हम-साथ होते हैं
 तो वफ़ा करते हैं..
और जब दूर होते हैं तो
दुआ करते हैं..💔


हमें भी नींद आ जाएगी हम भी सो ही जाएँगे,
अभी कुछ बे-क़रारी है.. 
सितारो तुम तो, 
सो जाओ..💔


हम नींद के शौक़ीन
ज्यादा तो नहीं लेकिन,
तेरे ख्वाब न देखूं तो गुज़ारा 
नहीं होता..💔


वक़्त ठहर गया तेरे इंतजार में, 
कई ख़्वाबों को राख कर गया..
पता नहीं ये कैसा था तुझसे रिश्ता मेरा, 
एक तेरे लिए मुझे सबसे दूर कर गया..
💔


एहसास तेरा हमने तेरे बाद भी रखा,
भुले भी तुझे और तुझे याद भी रखा.. 
ओझल रखा तुझे "निगाहों" से और,
"ख्वाबों" की तरह "दिल" के पास भी रखा..❤


इस महफिल में, किसी को महसूस मत होने देना..
कि तुम्हारे चाहत से, मेरी साँसे चलती है..❤


तेरी यादों में उलझे मन को कैसे मैं समझाऊं,
एक मन है मेरे पास दूजा मैं कहां से लाऊं..💔


मत पुछ मुझसे की क्या चाहिए, 
मै पकडू बस तेरा हाथ..
और कहूँ,
हमेशा के लिये चाहिये सिर्फ तेरा साथ..❤


तुम्हारे बाद मैंने कोई ख्वाब नहीं देखा,
मेरी हर ख्वाहिश के पुर्णविराम हो तुम..💔

No comments:

Post a Comment