Cricket News: Latest Cricket News, Live Scores, Results, Upcoming match Schedules | Times of India

Sportstar - IPL

22 Dard (दर्द) Quotes / दर्द शायरी

22 Dard (दर्द) Quotes

Dard (दर्द) Quotes / दर्द शायरी
हमें पता था तुम कहीं और के मुसफिर थे...
हमारा शहर तो बस यूं ही रास्ते में आया था ...💔


💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔



Dard (दर्द) Quotes / दर्द शायरी
उसने तो अपना दामन कुछ यूं छुड़ा लिया हमसे...
जैसे कभी हमारे दरमाया कुछ था ही नहीं...💔



💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔


Dard (दर्द) Quotes / दर्द शायरी
किसी ने यूँ ही पूछ लिया हमसे कि दर्द की कीमत क्या है...
हमने हंसते हुए कहा की पता नहीं.. कुछ अपने मुफ्त में दे जाते है ...💔




💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔




Dard (दर्द) Quotes / दर्द शायरी
कीमती चीजें अक्सर खो दी है मैंनेे...
एक बचपन, चंद खत, कुछ सपने और एक शख्स...💔



💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔



Dard (दर्द) Quotes / दर्द शायरी
वर्षों से कायम है
इश्क अपने उसूलों पर...
ये कल भी तकलीफ देता था
ये आज भी तकलीफ देता है...💔



💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔




Dard (दर्द) Quotes / दर्द शायरी
कभी शायरी किया करते थे उसकी मुहब्बत में....
आज अपनी ही शायरी का मजाक बन के रह गए...💔




💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔




Dard (दर्द) Quotes / दर्द शायरी
ये दर्द का हिसाब भी बड़ा निराला है ना...
जो दिल के जितने करीब होता...
उतना ही ज्यादा दर्द दे जाता...💔


💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔




Dard (दर्द) Quotes / दर्द शायरी
इतना आसान कहाँ होता है भूल पाना सबकुछ...
कई रातें लगती है यादों का शहर जलाते हुए...💔



💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔




Dard (दर्द) Quotes / दर्द शायरी
एक दिमाग वाला दिल
मुझे भी दे दे खुदा...
ये दिल वाला दिल सिर्फ
दर्द ही देता है...💔



💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔




Dard (दर्द) Quotes / दर्द शायरी
एक तरफ तो दूर जाने के सारे जतन कर डालते हो...
जब हम तड़प कर दूर होते ..
तुम अपनी अदाओं से और तड़पा जाते हो...💔


💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔




Dard (दर्द) Quotes / दर्द शायरी
एक उम्र जो बितानी है उसके बगैर... 
और एक लम्हा है जो मुझसे गुजारा नहीं जाता...💔 


💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔



Dard (दर्द) Quotes / दर्द शायरी
उससे बिछड़ने के बाद, हर रात रोती हूं मैं...
जाने ये शिलशिला, कबतक यू हीं चलेगा...💔



💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔




Dard (दर्द) Quotes / दर्द शायरी
एक हंसना ही तो
मुझे आता था, रोना उसने सिखा  दिया...
बोलने में तो हम माहिर थे
चुप रहना उसी ने बता दिया...💔



💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔




Dard (दर्द) Quotes / दर्द शायरी
एक समंदर है जो मेरे काबू में है... 
और एक कतरा है जो मुझसे संभाला नहीं जाता...💔 


💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔




Dard (दर्द) Quotes / दर्द शायरी
एक फेहरिस्त है बहिश्त से निकालों की... 
हमारा नाम उन्हीं बागियों में अव्वल है...💔 


💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔




Dard (दर्द) Quotes / दर्द शायरी
काश के कोई ऐसी कैची होती...
जिससे मैं उसकी यादों को अपने दिल से काट कर अलग कर सकती...💔



💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔




Dard (दर्द) Quotes / दर्द शायरी
उम्र... बिना रूके सफर कर रही है... 
और हम.... ख्वाहिशें लेकर वहीं बैठे हैं...💔



💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔




Dard (दर्द) Quotes / दर्द शायरी
अजब ही है मोहब्बत का उसूल भी...
जब वो पास था वक्त रोके नहीं रुका...
जब दूर हुआ तो वक्त गुजारे नहीं गुजरता...💔



💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔




Dard (दर्द) Quotes / दर्द शायरी
जाने वो कैसे मुकद्दर की किताब लिख देता है... 
साँसें गिनती की और ख्वाहिशें बेहिसाब लिख देता है...💔 


💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔




Dard (दर्द) Quotes / दर्द शायरी
वक्त की लहरों में ये कहां बह गए हम...
जाना था कहां और कहां पहुंच गए हम...💔




💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔



Dard (दर्द) Quotes / दर्द शायरी
न शिकवा रहा न शिकायत किसी से
बस एक मोहब्बत है
जो इन तन्हाइयों से हो गई है...💔




💔💔💔💔💔💔💔💔💔💔



Dard (दर्द) Quotes / दर्द शायरी
शायद उम्मीदें ही होती हैं दर्द की वजह...
वरना ख्वाहिशें रखना कोई गुनाह तो नहीं...💔

15 comments:

  1. बहुत बढ़िया,👍👌👌 लगता है अब शेरो शायरी का भी तुम्हारे इस ब्लॉग के माध्यम से लुत्फ उठाने को मिलेगा। एक गुलजार साहब की शायरी मेरी तरफ से
    मेरी लिखी बात को कोई समझ नहीं पाता क्योंकि
    मैं अहसास लिखता हूं और लोग अल्फाज पढ़ते हैं

    ReplyDelete
  2. निश्चित ही दर्द शब्द ही इंसान की मनःस्थिति दर्शाता है। लेकिन जब तक इंसान को जीना है उसे दर्द की दवा भी तलाशनी होगी और दर्द है तो दवा भी निश्चित है।
    दिल को छू लेने वाली दर्द भरी अनुभूतियां।

    ReplyDelete
  3. Waow kya bat kya bat kya bat👍👍

    ReplyDelete
  4. क्या बात. क्या बात

    ReplyDelete
  5. आपकी इस शायरी के अंदाज ने
    मेरे दिल को झकझोर दिया
    मैंने इस बेचैन दिल को समझाने
    के लिए कई दफा जोर दिया
    आपके इन जख्मी अल्फाजों ने
    मुझे अंदर से चीर डाला
    आज फिर से उन पुराने जख्मों ने
    रह-रहकर बड़ा शोर किया
    🙏नरेश"राजन"हिन्दुस्तानी🙏

    ReplyDelete
  6. क्या बात है सब एक से बढ़ कर एक ✔️✔️
    और चेहरा क्यु छुपा रखा है. 😅😂

    ReplyDelete
    Replies
    1. अब दर्द में चेहरा दिखाने लायक कहां होता..

      Delete
  7. कोई बताए इस दर्दे-दिल की दवा क्या है
    उम्र के इस दौर में पर ये दौरे-जवां क्या है
    होश खो बैठता जब दिल बेकाबू होता है
    न जाने इस दौर में इश्क की हवा क्या है
    दिल धड़कनें लगता हमारा बड़े जोरों से
    दिल-ए-नादान बता तुझे ये हुआ क्या है
    खता तेरी है या मेरी है या खता उसकी है
    उसे पाने के सिवा और बस दुआ क्या है
    इस इश्क का रोग ये तो बड़ा दर्द देता है
    दर्द तो ये बेइंतहा हमारा हम दर्द देता है
    फिर भी उसका ही इंतजार है दिल को
    जो हमारे दिल को बेइंतहा दर्द देता है
    इस दिल-ए-नादान को समझाए कौन
    इश्क के रोग से आखिर बच पाए कौन
    🥰🙏नरेश राजन हिन्दुस्तानी🙏🥰

    ReplyDelete
  8. दर्द इतना भी मत देना
    कि मैं सह ना पाऊं
    दूर इतने भी ना रहना
    तेरे बिन रह ना पाऊं
    तेरे ही नाम से चलती
    मेरी सांसे मेरी धड़कन
    तेरे बिना किसी को भी
    मैं अपना कह ना पाऊं
    तू है मेरे साथ तो मेरी
    ये जिंदगी सदाबहार है
    मुझे तुझसे प्यार हुआ
    और तुझसे ही प्यार है
    🙏नरेश"राजन"हिन्दुस्तानी🙏

    ReplyDelete