Cricket News: Latest Cricket News, Live Scores, Results, Upcoming match Schedules | Times of India

Sportstar - IPL

मिलूँ भी जब मिलूँ मैं तुमसे

मिलूँ भी जब मिलूँ मैं तुमसे

Rupa OOs ki ek Boond

मिलूँ भी जब मिलूँ मैं तुमसे   

तेरी आरज़ुओं को मुट्ठियों में समेटे

हर सांस को बाँहों में लपेटे

कुछ अपना - सा बिखर जाता है मुझमें

मिलूँ भी जब मिलूँ मैं तुमसे

ऐसा लगे मानो मिलूँ मैं मुझसे!

मीलों के फासले ये कैसे

पर चाँद हर रोज़ है मिलाता तुमसे

इनायत की है, बादलों से मैंने

उनकी कुछ पसीने की बूंद से ही

महका देना फ़िज़ा यूँ जैसे

हर चुस्की लेकर तेरी

कुछ चाय - सा उबाल आता मुझमें

मिलूँ भी जब मिलूँ मैं तुमसे

ऐसा लगे मानो मिलूँ मैं मुझसे!

हर पहेली में छुपा तू एक राज़

जैसे हर राह में मिलूँ तुझसे

फिर से हमराज़ कैसे

करवटें तो लाख काटी मैंने

तेरी सिलवटों में

मुस्करा कर मुँह फेर

जाना ये तेरा मिजाज़ जैसे

हर पतझड़ समेट तेरी

कुछ बसंत - सा खिल जाता मुझमें

मिलूँ भी जब मिलूँ मैं तुमसे

ऐसा लगे मानो मिलूँ मैं मुझसे !

कुछ अंदर ही अंदर झूम रहा है

करूंं इबादत या करूंं सजदा

कि दिल सातवें आसमां पर झूम रहा है

मेरी रूह की हर गली बीच

तेरा ही गुल खिला है

हर नुक्कड़ और नज़ारे में

बस तू ही तू मुझको मिला है

हर कीचड़ में तुझको पा कर

कुछ कमल - सा खिल जाता है मुझमें

मिलूँ भी जब मिलूँ मैं तुमसे

ऐसा लगे मानो मिलूँ मैं मुझसे !

कुछ खाली कुछ गुमनाम - सा है

प्यार है जो तेरा

बड़ा कत्लेआम - सा है

बेचैन कर देती है

वो निगाहें ही तेरी

तू जो मिला है

ऐसे जैसे कोई इनाम - सा है

हर लौ में जल कर उनकी

कुछ शमाँ - सा जल जाता मुझमें

मिलूँ भी जब मिलूँ मैं तुमसे

ऐसा लगे मानो मिलूँ मैं मुझसे !

Rupa OOs ki ek Boond

22 comments:

  1. Have a nice Sunday. Beautiful poetry, beautiful confession of feelings.

    ReplyDelete
  2. Behad sundar

    ReplyDelete
  3. आपकी लिखी रचना "पांच लिंकों के आनन्द में" सोमवार 29 अप्रैल 2024 को लिंक की जाएगी ....  http://halchalwith5links.blogspot.in पर आप भी आइएगा ... धन्यवाद! !

    ReplyDelete
    Replies
    1. "पांच लिंकों के आनन्द में" इस रचना को स्थान देने के लिए आपका हार्दिक आभार।

      Delete
  4. "मिलूँ भी जब मिलूँ मैं तुमसे
    तेरी आरज़ुओं को मुट्ठियों में समेटे"

    उम्दा।

    ReplyDelete
  5. Wahhhhhh wahhhhh kya bat h.pic mastttttt.

    ReplyDelete
  6. Happy sunday🌹🌹🌹🌹🌹

    ReplyDelete
  7. 🙏🙏💐💐शुभरात्रि 🕉️
    🚩🚩जय श्री कृष्ण🚩🚩
    🚩🚩राधे राधे 🚩🚩
    👍👍👍Thanks for sharing 💐💐

    ReplyDelete
  8. Bahut Sundar
    Lajwaab
    Bemisaal
    Superb pic❤️

    ReplyDelete
  9. वाह! बहुत खूब।

    ReplyDelete