Cricket News: Latest Cricket News, Live Scores, Results, Upcoming match Schedules | Times of India

Sportstar - IPL

आ गया बसंत है, छा गया बसंत है

आ गया बसंत है, छा गया बसंत है

Rupa Oos ki ek Boond

आ गया बसंत है, छा गया बसंत है

खेल रही गौरैया सरसों की बाल से

मधुमाती गन्ध उठी अमवा की डाल से

अमृतरस घोल रही झुरमुट से बोल रही

बोल रही कोयलिया


आ गया बसंत है, छा गया बसंत है

नया-नया रंग लिए आ गया मधुमास है

आंखों से दूर है जो वह दिल के पास है

फिर से जमुना तट पर कुंज में पनघट पर

खेल रहा छलिया


आ गया बसंत है छा गया बसंत है

मस्ती का रंग भरा मौज भरा मौसम है

फूलों की दुनिया है गीतों का आलम है

आंखों में प्यार भरे स्नेहिल उदगार लिए

राधा की मचल रही पायलिया

आ गया बसन्त है छा गया बसंन्त है..

Rupa Oos ki ek Boond

23 comments:

  1. ऋतुराज वसंत की बधाई

    ReplyDelete
  2. अति सुन्दर

    ReplyDelete
  3. बहुत ही शानदार रचना

    ReplyDelete
  4. Very beautiful sunday🌹🌹🌹🌹🌹

    ReplyDelete
  5. Wonderful pic😘😘😘😘😘❤

    ReplyDelete
  6. Wonderful pic😘😘😘😘😘❤

    ReplyDelete
  7. वाह आज 💐 फूलों की 👌🏻 खूबसूरती बढ़ गई अपने उन लोगों के साथ 📷 तस्वीर जो ली क्या बात है रूपा जी 👌🏻ब्यूटी💐फुल पिक्चर 😍

    ReplyDelete
  8. यूँ ही नहीं होती हैं
    ज़िन्दगी में तब्दीलियाँ,
    रोशन होने के लिए मोम को
    भी पिघलना ही पड़ता है

    ReplyDelete
  9. #पतझड़ लगता उबड़-खाबड़
    #सावन है सबका मनभावन
    #बसंत में तो हरियाली अनंत
    #बहार में खुशहाल है आंगन
    ऋतुएँ प्यारी-प्यारी पूरी है चार
    हर मौसम का अपना आधार
    प्रकृति का है अंदाज निराला
    प्रकृति से ही है ये सारा संसार
    🙏नरेश"राजन"हिन्दुस्तानी🙏

    ReplyDelete
  10. ये दिल जब किसी का दीवाना होता है
    पतझड़ का मौसम भी सुहाना होता है
    भीगा मौसम भी वो जख्म नहीं भरता
    जख्म जो दिल का बड़ा पुराना होता है
    ये पतझड़ ये सावन ये बसंत औ बहार
    देते नहीं है इस दिल को इतना करार
    चैन-सुकून कितना मिलता है दिल को
    जब दिल के दरमियाँ पनपता है प्यार
    🙏नरेश"राजन"हिन्दुस्तानी🙏

    ReplyDelete
  11. पतझड़ में-सावन में
    बसंत और बहार में
    एक पागल की तरह
    बैठी रही मैं तो यूँ ही
    बस उसके इंतजार में
    न वो आया आज तक
    ना उसका खत आया
    मैंने अपने इस बेताब
    बेचैन दिल को बड़ी
    मुश्किल से समझाया
    दिल को कहा जरा-सा
    अब तो तु रखना सबर
    फूल-पत्तों से पूछी है
    मैंने उसकी खैर-खबर
    राहों की सब गलियों से
    मैंने पूछा है उसका पता
    इन हवाओं से कहा मैंने
    क्या है आखिर मेरी खता
    वो नाराज हैं क्या हमसे
    या तो समय की कमी है
    उसके ना आने से मेरी
    सुनी आंखों में नमी है
    इंतजार करते-करते कहीं
    ये अश्क ना सूख जाए
    उसके दीदार की चाह में
    ये धड़कनें ना रुक जाए
    🙏नरेश"राजन"हिन्दुस्तानी🙏

    ReplyDelete
  12. 🍃पतझड़ में-सावन में🍃
    🌾बसंत और बहार में🌾
    🤔एक पागल की तरह🤔
    🤦‍♀️बैठी रही मैं तो यूँ ही🤦‍♀️
    👁बस उसके इंतजार में👁
    👣न वो आया आज तक👣
    📝ना उसका खत आया📝
    ❤मैंने अपने इस बेताब❤
    😘बेचैन दिल को बड़ी😘
    🙄मुश्किल से समझाया🙄
    ❤दिल को कहा जरा-सा❤
    🙋‍♂️अब तो तु रखना सबर🙋‍♂️
    💐फूल-पत्तों से पूछी है💐
    🥰मैंने उसकी खैर-खबर🥰
    🙏नरेश"राजन"हिन्दुस्तानी🙏

    ReplyDelete
  13. very nice and cute pic happy sunday

    ReplyDelete