Cricket News: Latest Cricket News, Live Scores, Results, Upcoming match Schedules | Times of India

Sportstar - IPL

एहसास शायरी / Love Quotes

एहसास शायरी / Love Quotes

तुम्हारा एहसास तुमसे भी ज्यादा अजीज है
हर वक्त साये की तरह यूं लिपटा ही रहता है ❤️
एहसास शायरी / Love Quotes
💞💞💞💞💞💞💞💞💞

मैं दीपक सी जलती रही 
वह उजाले सा हँसता रहा 
मैं पत्ती - पत्ती बिखरती रही 
वह खुशबू सा महकता रहा 
मैं घट सी रिक्त होती रही 
वह सिंधु सा छलकता रहा 
मैं मेंहदी सी पिसती रही 
वह रंग सा मुझ पर चढ़ता रहा 
मेरे अपने अस्तित्व की
बस इतना सा ही किस्सा रहा
मैं मुझमें पल पल मिटती रही 
वह क्षण क्षण मुझमें बसता रहा..❤️
एहसास शायरी / Love Quotes
💞💞💞💞💞💞💞💞💞

बहुत अकेला कर गया वो मुझे
लगता ही नहीं के मेरे अंदर मेरा भी कुछ है..
आंखों में सिर्फ उसका इंतजार है और
हर आती जाती सांसों में सिर्फ उसका नाम..❤️
एहसास शायरी / Love Quotes
💞💞💞💞💞💞💞💞💞

ये हर बदलता मौसम मुझे
बेहद करीब ले जाता उसकी यादों के
मैं जितना दूर होना चाहती
वह उतना पास आते जाता
मैं भूलना चाहती जिन लम्हों को
वो कुछ ज्यादा ही याद आती
लम्हा लम्हा तो जुड़ा है उसकी बातों से
चाहे फिर वो सुबह की पहली किरण हो
दोपहर की चिलचिलाती धूप
शाम का दिलकश नज़ारा हो
या रात की शीतलता
बारिश की फुहारें हो
या आसमान में कड़कती बिजली
आधा चांद हो या
पुर्णिमा का पूरा चांद
पतझड़ हो या सावन
ये हर बदलता मौसम
बेहद करीब ले जाता उसकी यादों के
मैं जितना दूर होना चाहती
वह उतना पास आते जाता..❤️

एहसास शायरी / Love Quotes
💞💞💞💞💞💞💞💞💞

यादों का सिलसिला यू हीं अनवरत चलता रहता
कभी उसकी यादें स्कूटी पर भी रुला जाती
कभी चाय की प्याली के साथ हंसा जाती
कभी भरी महफिल में तन्हा कर जाती
तो कभी तन्हाई में गुदगुदा जाती
यादों का ये सिलसिला बदस्तूर चलता रहता
कभी पीछे से उसके बाहों के घेरे होते
और मैं जोर से चिल्ला जाती
कभी आलू टमाटर की सब्जी भी रुला जाती
कभी एक दूध की ग्लास भी हंसा जाती
यादों का ये सिलसिला बदस्तूर चलता रहता
पर
ये यादें गुदगुदाती कम रुला ज्यादा जाती..❤️

एहसास शायरी / Love Quotes
💞💞💞💞💞💞💞💞💞

उसकी याद में पल पल बिखरती जा रही हूं
ऐ जिंदगी, संभाल ले मुझे
बहुत सी जिम्मेदारियां बाकी है अभी..🍂

एहसास शायरी / Love Quotes
💞💞💞💞💞💞💞💞💞

कुछ तो है मेरे अंदर जो टूटता जा रहा..
मैं समेटने में लगी हूं और वो बिखरता जा रहा..🍂
एहसास शायरी / Love Quotes
💞💞💞💞💞💞💞💞💞

6 comments:

  1. बहुत सुंदर मन की अभिव्यक्ति जितनी अच्छी लाइन्स है उतनी है मार्मिक है जो एक कलमकार को पडने के पाश्चत सभी बज्म पर अपनी नज़्म कहने का लिखने का मन बना दे

    ReplyDelete
  2. बहुत ही सुंदर कविता

    ReplyDelete
  3. बीता हुआ कल जा रहा है उसकी याद में ही खुश हूँ ,
    आने वाले कल का पता नही इंतजार में ही खुश हूँ💞

    ReplyDelete
  4. संजय कुमारApril 17, 2023 at 1:45 AM

    👏👏👌👌बहुत खूबसूरत अहसास 🙏
    🙏🙏🙏जय श्री कृष्णा 🚩राधे राधे 🚩🚩🚩

    ReplyDelete
  5. पवन कुमारApril 17, 2023 at 7:31 AM

    बहुत ही सुंदर और प्यारी शायरी 🙏

    हमारी आपकी चिंता तो सिर्फ प्रभु को है।
    रखेंगे वही चाहे जिस तरह रखना चाहें ।।
    किसी को पता कहाँ की कब जाना है और
    किधर को जाना है ।
    शर्म हो ,लाज , हया और अदब हो जिसमें।
    वही सन्तान तो इस भारत माँ को प्यारी है।

    ReplyDelete