Cricket News: Latest Cricket News, Live Scores, Results, Upcoming match Schedules | Times of India

Sportstar - IPL

24 Heart Touching Quotes /Very Heart Touching Sad Quotes In Hindi/ हार्ट टचिंग सैड लाइन्स इन हिंदी

Heart Touching Quotes

 हमने तो अनमोल समझ कर,
कुछ मांगा था उससे..
उसने शायद,
उसकी भी कीमत सोंच ली..💔


अंताक्षरी में मुझसे,
अक्सर हारता था वो..
वो हार कर जीत गया,
और हम जीत कर भी हार गए..💔


एक रिश्ता,
जिसपर कोई शक ना रहा..
वही रिश्ता,
अब उसपर कोई हक ना रहा..💔


कभी मेरा दिल, 
जो धड़कता था उसके सीने में..
इस बात को बीते,
एक अरसा हो गया..💔


हर हाल में साथ निभाने का,
वादा था जिसका..
उसने एक ताने पर,
साथ छोड़ दिया..💔


अपने दिल का हाल भी तो,
ना बता पाए उसे..
ना उसको जाता देख सकते थे,
ना ही रोक पाए उसे..💔


उससे मेरा एक ताना ना झेला गया,
ये भी ना सोंचा, 
हम उसकी जुदाई कैसे झेल पाएंगे..💔


सोंचा था किसी मौके पर ही शायद,
उसे याद आ जाए मेरी..
एक एक कर,
सारे मौके इसी इंतजार में,
गुजरते गए..💔


ये इश्क का रोग भी,
बराबरी वालों से होना चाहिए..
ताकि,
बिछड़ने का दर्द भी बराबर हो..💔


एक बार तो बड़ी मुस्किल से,
ठोकर खा के संभले थे हम..
मेरी हिम्मत तो देखो,
फिर से वही खता कर बैठे..💔


कहा था उसने,
बिछडेंगे तो किताब लिख देना..
लिख तो दिया,
अब उसे पढ़ाऊं कैसे..💔


ये सोंच कर ना जाने कितने पन्ने लिख डाले हमने,
कि जब मिलेगा वो तो पल पल का हिसाब दूंगी..
आज वो सारे पन्ने जला दिए मैंने,
मुझे भूलकर वो बढ़ चला है, आगे अपनी जिंदगी में..💔


कितना दर्द होता है..
जब संभालने वाला ही,
ठोकर मार के चल देता है..💔


एक याद है, जो जाती ही नहीं..
एक दर्द है, जो संभालता ही नहीं..💔


ये वक्त उसका था, रात के 10-11..
हम तो वक्त बेवक्त पहुंच जाते हैं रोज,
पर उसको आए अरसा हो गया ..💔


आदान प्रदान तो दिल का हुआ था..
फिर ये आंखों से नींदें क्यों उड़ गईं..💔


ये आशिकी भी अजीब ही है..
खता दिल करे, और सजा आंखों को मिले💔


ये दोहरा जीवन मेरा
दिल में कुछ और 
चेहरे पर कुछ और 
कितना कठिन है..💔


कभी जिसके पल पल की खबर रहा करती थी..
आज उसका हाल जाने मुद्दत बीत चला..💔


ये रात भी उससे इकतरफा बात में गुजर गई..
जाने कब इन आंखों में नींद आयेगी..💔


ये रात का सन्नाटा,
और सन्नाटे को चीरती हुई उसकी यादें..
अगर हम शायर होते,
तो न जाने कितने नज्म लिख डालते..💔


ये दिल का दस्तूर भी निराला है,
जो दर्द दे जाता, उसी के खुशी की दुआ मांगता है 
खुश रहो तू सदा ये दुआ है मेरी..🐼


सपने में ही सही,
आज वो मेरे साथ था..🐼
इन आंखों का शुक्रिया 
मुद्दतों बाद सोने के लिए..❤️


कभी पूरी रात मेरी याद में जाग कर देख,
शायद मेरा दर्द समझ सके..
मैंने ना जाने कितनी ही रातें,
तेरी याद में जागकर बिताई हैं..🌔

No comments:

Post a Comment