Cricket News: Latest Cricket News, Live Scores, Results, Upcoming match Schedules | Times of India

Sportstar - IPL

RIP

           SushantSinghRajput
Sushant Singh Rajput Death Latest News, Sushant Singh Rajput Dead ...
       "हम सब ग़लत कर रहे हैं भाई, Success के बाद का Plan सबके पास है लेकिन अगर ग़लती से Fail हो गए तो Failure से कैसे Deal करना है कोई बात ही नहीं करना चाहता" छिछोरे फ़िल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने कहा था ! आज वो ही हिम्मत हार गया l 💔
 😔 #SushantSinghRajput
Sushant Singh Rajput-Shraddha Kapoor's 'Chhichhore' set to cross ...

मर्द को दर्द नहीं होता दुनिया की सबसे बचकानी बात है. अगर दर्द है और बात हद से आगे बढ़ चुकी है तो मदद मांगने में एक पल भी मत सोचिए. भले ही मदद डिप्रेशन की दवाई से हो. 

आपको आपके साथी अक्सर समझाएंगे कि 'टेंशन मत ले यार, घूमो फिरो, दवाई लेने की क्या ज़रुरत है', 'यार तेरे पास सब कुछ फिर क्यों डिप्रेस हो रहा है', 'दवाई लेगा तो फिर कभी दवाई छोड़ नहीं पाएगा'

लोग ऐसी तमाम बातें कहेंगे लेकिन डिप्रेशन इतना आसान नहीं होता. डिप्रेशन के लिए डॉक्टर की सलाह से दवाई लेना कायर होना नहीं है. अगर आप कभी भी डिप्रेशन में फंसे तो डॉक्टर से ज़रूर मिलिए. 

आपके पास दुनिया का सारा वैभव हो, नाम-ओ-शोहरत हो, हज़ार सुख हों लेकिन डिप्रेशन बस उस एक छोटी सी बात के लिए हो सकता है जो आपके पास नहीं है. 

सुशांत जीनियस थे, इतने बड़े एक्टर होकर आजकल खान अकैडमी पर गेमिंग की प्रोग्रामिंग सीख रहे थे, नैशनल फिजिक्स ओलंपियाड के टॉपर रहे, AIEEE में आल इण्डिया 7 रैंक लाए थे, हाल ही छिछोरे और धोनी इतनी बड़ी हिट फिल्म रही, घर में लग्ज़री कारें खड़ी रहती थीं, लेकिन इंसानी दिमाग़ अजीब है, वो पास पड़े सुख से पहले दूर पड़ा दुःख खोज लेता है. 

परमात्मा उनकी आत्मा को शांति दे और हमें डिप्रेशन से लड़ने के लिए समझ दे. 

#RIPSushantSingh

12 comments: